Monday, April 15, 2024
featured

जस्टिन बीबर: भारत आना मेरे लिए सम्मान की बात, जल्दी ही वापस लौटूंगा

SI News Today

कल यानी 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कनाडाई गायक और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जस्टिन बीबर का लाइव कॉन्सर्ट था। जहां बहुत सारे लोग उपस्थित थे। बीबर ने स्टेडियम में मौजूद भीड़ को संबोधित करते हुए कहा- आज कितनी खूबसूरत रात है। यहां आना सम्मान की बात है। आप सभी बहुत कूल हैं। इस बाद स्टेडियम में लोग बीबर बीबर चिल्लाने लगे। अपनी लेटेस्ट एल्बम पर्पस के गाने मार्क माी वर्ड्स के जरिए पॉप सेंसेशन ने कॉन्सर्ट की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने Where Are You Now, I’ll Show You, Feeling, और Boyfriend जैसे गाने गाकर समां बांध दिया।

50,000 लोग बीबर को सुनने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। जैसे ही जस्टिन ने कहा कि वो जल्दी ही दोबारा भारत आएंगे तो लोग खुशी के मारे जोर जोर से उन्हें चीयर करने लगे। अपने गाने Sorry से सिंगर ने कॉन्सर्ट को खत्म किया और कहा वो निश्चित तौर पर दोबारा जरूर आएंगे। उन्हें सुनने के लिए टीवी और बॉलीवुड जगत की हस्तियां मौजूद थीं। जिसमें आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, श्रीदेवी और उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर, अर्जुन रामपाल, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवप, सोनाली बेंद्रे, जैकलीन फर्नांडिज, आमिर अली, संजीदा शेख और रोशेल राव दर्शकों में शामिल थे।

बता दें कि व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शार्ट्स पहने कनाडा के इस 23 साल के सिंगर के काफी कम उम्र में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। भारत में भी युवाओं पर बीबर का फीवर ऐसा देखने को मिला कि करीब 50 फैंस इस कंसर्ट में बेहोश ही गए। बीबर ने बेहद की धमाकेदार परफोर्मेंस से भारत के यंगस्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। डीजे स्टार्क, डीजे जेडन और नॉर्वे के डीजे एलेन वॉकर ने आज शाम उनके कंसर्ट की शुरुआत की।

स्टेडियम में भीड़ से लवरेज स्टेडियम को देखकर बीबर ने कहा कि वाह क्या शानदार रात है। आशा है सबसे अच्छी रात के लिए तैयार हैं। इस दौरान बीबर ने कहा कि वे यहां आकर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय लोगों को बेहतरीन कहा है। आपको बता दें कि भारत का कंसर्ट बीबर के ‘purpose’वर्ल्ड टूर का हिस्सा है। अपने शो से पहले बीबर दिन में वह कोल्ड कॉफी का आनंद लेते हुए दिखे।

SI News Today

Leave a Reply