Friday, February 23, 2024
featured

जुबैर का सलमान खान पर हमला, कहा ये सब…

SI News Today

8 अक्टूबर को बिग बॉस के घर से जुबैर खान को बाहर निकाल दिया गया था। उन्हें घर के सदस्यों के साथ गाली गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से वीकेंड का वार में सलमान खान ने काफी खरी-छोटी सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंने काफी सारी गोलियां खा ली थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था। अब घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने एक इंटरव्यू देते हुए सलमान को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट के कुछ सीक्रेट्स को भी जारी कर दिया है।

जुबैर का कहना है कि सलमान और कलर्स के निर्माताओं ने उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है। उन्होंने कहा- बिग बॉस को रिएलिटी शो कहना गलत है। आपको रोजाना दो बार लड़ाई करने और दो बार एक दूसरे को गाली देने के लिए कहा जाता है। आपसे कहा जाता है कि गाली वाले सेग्मेंट को काट दिया जाएगा। जबकि ऐसा होता नहीं है। वो आपकी नकारात्मक छवि दिखाते हैं ताकि शो को टीआरपी मिल सके। वो मुझे रोजाना 5 लाइनें बोलने के लिए देते थे। मुझे नहीं पता था कि वो मुझे किस तरह से दिखाते थे लेकिन बाहर आने के बाद मैंने उसे देखा।

जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि बिग बॉस स्क्रिप्टिड है। उन्होंने कहा कि खुदा ने तुम्हे (सलमान) इज्जत, पावर बख्शी है किसी की बेइज्जती करने के लिए नहीं। इंशाअल्लाह मैं सलमान को लेकर जाउंगा। तू मेरी रिपोर्ट निकालेगा मैं तुझे चैलेंज देता हूं कि तेरी रिपोर्ट तो मेरे पास है। तेरे को जो करने का है कर ले जुबैर खान के खिलाफ। मेरी बहन लड़ेगी। तेरे खिलाफ मैं अपने घर के मर्दो को तो बाद में उतारुंगा पहले मेरी बहन लोग लड़ेगी।

जुबैर ने यह भी कहा कि मैं अपने बीवी बच्चों के लिए बिग बॉस में गया था। ताकि उन्हें बता सकूं कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। तेरे को क्या पता बच्चों के बारे में। तू कौन होता है मुझे बोलने वाला। तू शर्ट उतारकर नाचता है तो किसी ने तुझे किसी ने कहा कि तू शर्ट उतारके नाच। मैं एजाज खान नहीं हूं मैं विवेक ओबेराय नहीं हूं।

SI News Today

Leave a Reply