Sunday, April 14, 2024
featured

नरेंद्र मोदी के सफाई अभियान में हिस्सा लेने पर बहस कर रहे हैं सुपरमैन और बैटमैन

SI News Today

साल 2014 में पीएम मोदी ने 2 अक्टूबर को स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की। इसके बाद कई लोगों को सफाई अभियान का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया। मोदी के इस अभियान के बाद कई लोगों ने उनका भरपूर साथ दिया तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया कुछ फनी वीडियो बनाने से नहीं चुके। इन दिनों एक ऐसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को दिसंबर 2014 में अपलोड किया गया है।

वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी के भाषण को दिखाया गया है, जिसमें पीएम मोदी कहते हैं कि मैने 9 लोगों को स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेस्डर बनाया है। इस पर एक अंग्रेजी फिल्म की एक क्लिप को जोड़कर एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में सारे सीन अंग्रेजी फिल्म के हैं वहीं आवाज हिंदी दी गई है। एक हीरो कथित तौर पर कहता है,” बात समझ में आई मोदी जी की अच्छा मौका है स्वच्छ अभियान चल रहा है भारत में, शक्तिमान भी जा रहा है। इसको सुनकर दूसरा जवाब देता है। वो तो भारत का है। फिर जवाब मिलता अरविंद केजरीवाल , फिर कहता है किसी का चुनाव चिन्ह झाडू होने से कोई सफाई करने वाला नहीं बन जाता है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। देंखें वीडियो-

इन बातों को सुनकर एक कहता है कि खुद तो तू यहां होली दिवाली को आता है और बात करता है भारत की सफाई करने की। इस वीडियो को देखने के बाद खूब हंसी आती है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को साल 2014 में यूट्यूब के Being Humour नाम से अपलोड किया गया है।

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है। ऐसे वीडियो बनाते रहो। बहुत अच्छे। वहीं इस वीडियो पर एक दूसरे शख्स लिखते हैं बहुत अच्छे बात है ऐसा वीडियो बनाया और इसमें अच्छी बात ये है कि इस गाने में कोई गाली नहीं दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply