Thursday, April 18, 2024
featured

पहली बार तेलुगू बोलने की कोशिश कर रहे हैं ‘जुड़वा 2’ स्टार वरुण धवन, देखिये…

SI News Today

मुंबई में हो रही तेज बारिश ने बहुत से लोगों के प्लान खराब कर दिया हैं। ऐसे ही कुछ प्लान जुड़वा 2 स्टार्स वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस के भी थे लेकिन तीनों अपने प्रमोशन से रुके नहीं। तीनों मुबंई के बाद अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कोलकाता पहुंचे इसके बाद हैदराबाद। प्रमोशन के अलावा वरुण ने तेलुगू फिल्मों में काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की। साथ ही तेलुगू बोलने की कोशिश करते हुए भी नजर आए। सबसे पहले एक्टर ने तापसी पन्नू की तेलुगू बोलते हुए एक वीडियो बनाई और कहा कि उन्हें यह काफी क्यूट लगा। इसके बाद उन्होंने मैं तेलुगू फिल्मों में काम करना चाहता हूं कहने की कोशिश की। अपने पहले ही प्रयास में एक्टर ने काफी अच्छी तेलुगू भाषा बोली।

वरुण ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मुझे तेलुगू फिल्में पसंद हैं। इस भाषा को बोलने का मेरा पहला प्रयास। 9 दिनों में जुड़वा 2 रिलीज हो रही है। हम सभी ने देखा है कि बाहुबली 2 के प्रमोशन के दौरान प्रभास और वरुण धवन के बीच याराना था। एक्टर ने बाहुबली को मारने वाले एक्ट को रीक्रिएट किया था। जिस तरह फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को मारा था उसी तरह वरुण ने भी किया था। जहां एक तरफ प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं वहीं वरुण से अच्छी खबर सुनने का अभी इंतजार करना पड़ेगा।

कुछ दिनों पहले वरुण को अपनी एक तस्वीर के लिए ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल वरुण ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।इस तस्वीर में एक्टर बिना शर्ट के जींस पहने हुए नजर आ रहे थे और उनका अंडरवेयर दिख रहा था। बस लोगों को वही दिख गया और उन्होंने वरुण को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं वरुण ने भी इन सारे ट्वीट्स को बड़ी ही स्मार्टली हैंडल किया और कुछ खास अंदाज मे जवाब दिया।

तस्वीर में वरुण ने लक्स कोजी का अंडर वेयर पहना हुआ था। जिसे लेकर लोग उन पर फबतियां कसने से बाज नहीं आए। लोगों ने लिखा, ‘कितना डाउन टू अर्थ है, चड्डी देख कर आंसू आ गए, भाई सिर्फ तू ही हमारा हीरो है।’

SI News Today

Leave a Reply