Wednesday, July 24, 2024
featured

बुरे बर्ताव की वजह से आदित्य नारायण को कॉलेज से मिला था सस्पेंशन, जानिए…

SI News Today

बेशक बॉलीवुड के गायक उदित नारायण का मानना है कि उनके बेटे आदित्य नारायण बचपन से ही काफी अच्छा व्यवहार करने वाले बच्चे हैं। उन्होंने कहा था कि एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ के साथ हुई बदतमीजी वाली घटना पहली बार घटी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि हकीकत कुछ अलग है। श्रुति वोझाला नाम की एक लड़की ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक्टर के बारे में दो ट्विट किए। जिसमें उन्होंने कहा कि आदित्य को अपने इसी व्यवहार की वजह से कॉलेज से एक हफ्ते के लिए सस्पेंड किया गया था।

श्रुति ने लिखा- मुझे याद है उन्हें एक हफ्ते के लिए कॉलेज से सस्पेंड किया गया था क्योंकि उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ गलत व्यवहार किया था। यह लोगों की जानकारी में था क्योंकि नोटिस मीठीबाई कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर लगा था। अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने कहा- नहीं कोई बदलाव नहीं। सस्पेंशन नोटिस को बोर्ड पर देखा था। हालांकि बाद में ट्विटर यूजर से अपने इस ट्विट को डिलीट कर दिया।

इस हफ्ते की शुरुआत में आदित्य का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। दरअसल आदित्य तय सीमा से अधिक लगेज लेकर इंडियो एयरलाइन्स की फ्लाइट में सफर कर रहे थे। एयरलाइन अधिकारियों द्वारा इसका विरोध किए जाने पर वह उनसे भिड़ गए। मालूम हो कि फ्लाइट में 17 किलो वजन तक का सामान लेकर सफर करने की अनुमति थी।

बहस के दौरान आदित्य ने अधिकारी से कहा- तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा। बता दें कि आदित्य रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान रास्ते में उनकी झड़प हुई।

SI News Today

Leave a Reply