Saturday, May 25, 2024
featured

रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिती की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान

SI News Today

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के नए गाने बीच बीच में के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। 3 जुलाई को फिल्म का नया गाना रिलीज होगा लेकिन यही आखिरी चीज नहीं है जिसे वो इन दिनों कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिती की शादी अटेंड की। उनकी उपस्थिति की तस्वीरें फैन क्लब ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखें तो एक्टर डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। काले सूट में किंग खान काफी डैशिंग लग रहे हैं। इसके साथ ही कैमरे की तरफ देखकर वो मुस्कुरा रहे हैं।

आप सभी मेहमानों के बीच खड़े एक्टर को साफ देख सकते हैं। वहीं सभी फ्रेम में ठीक तरह से आने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं। बता दें कि एक लंबे समय बाद सलमान और शाहरुख खान स्क्रीन पर कबीर खान की ट्यूबलाइट में नजर आए थे। अब कुछ दिनों पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान किंग खान की फिल्म में कैमियो करते हुए दिखेंगे। इस खबर से दोनों एक्टर्स के फैंस काफी खुश थे। अनुष्का शर्मा और कैटरीना फैन स्टारर आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान गेस्ट अपियरेंस देंगे।

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे वो चाहते हैं कि सलमान खान कंसीडर करें। हम अभी इसपर काम कर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इसे भाईजान निभाएं। अब पिंकविला की खबर के अनुसार बादशाह की यह इच्छा पूरी हो गई है। सलमान 4 जुलाई 2017 को यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगे। जो राय की अनाम फिल्म के लिए होगा।

कुछ दिनों पहले इसके बारे में डीएनए से बातचीत करते हुए शाहरुख ने कहा था- एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे मैं चाहूंगा कि सलमान खान कंसिडर करें। हम अभी भी इसपर काम कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहूंगा कि वो इसे निभाएं। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम डिसाइड नहीं किया गया है। हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से शाहरुख खान ने साफ इंकार कर दिया है।

SI News Today

Leave a Reply