Thursday, June 20, 2024
featuredझारखंड

लड़कों ने सरेआम मस्जिद पर की पत्थरबाजी

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक मस्जिद पर पत्थरबाजी करते हुए कुछ युवा नजर आ रहे हैं। फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला झारखंड के जमशेदपुर का है। हालांकि जनसत्ता ऑनलाइन इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है। इस वीडियो को रविवार को इंडियन मुस्लिम प्रो नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- जमशेदपुर- “मैंगो मुंसी मोहल्ला की मस्जिद पर हो रही सरेआम पत्थरबाज़ी को साफ़ देखा जा सकता है। सेक्युलेरिज़म और सब कुछ ठीक है का रटा रटाया जुमला छोड़ने वालों ‘रामुओं’ कुछ बोलोगे?? वीडियो 4 बजे की है। हालात बदतर से बदतर हो रहे मगर झारखंड की सरकार,पुलिस प्रशासन,रामराज के वारिस Narendra Modi और न्यूज़ रूम में बैठकर लाहौर कराची में बमबारी करने वाले तिहाड़ियों के मुंह में दही जम गयी है अब।” वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर एक किनारे भीड़ इकट्ठा है। इस भीड़ में कुछ लड़कों ने भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। ये भीड़ सड़क के दूसरे किनारे पर बनी मस्जिद पर पत्थर फेंक रहे हैं।

इस पोस्ट पर बहुत से यूजर्स के अजीबोगरीब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जितने भी कमेंट्स आए हैं उनमें से अधिकतर ऐसे हैं जिनमें आग उगली जा रही है। एक कमेंट में लिखा गया है कि कब तक मुसलमान ये सब बर्दाश्त करते रहेंगे। वक्त आ गया है इन हिंदू काफिरों को सबक सिखाया जाए। वहीं कुछ कमेंट्स ऐसे भी आए हैं जिसमें झारखंड सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले अभी कुछ दिन पहले ही झारखंड में 7 लोगों को बच्चा चोरी करने के शक में भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला था।

SI News Today

Leave a Reply