Friday, February 23, 2024
featured

शाहिद कपूर ने कहा- अभी भी स्टूडेंट जैसा करता हूं महसूस

SI News Today

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। उड़ता पंजाब, हैदर, जब वी मेट, कमीने जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले एक्टर को ना केवल दर्शकों ने बल्कि क्रिटिक्स ने भी सराहा है। इस समय अपने करियर की पीक पर होने और 14 साल पूरे करने के बावजूद एक्टर आज भी खुद को एक स्टूडेंट जैसा महसूस करते हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें अभी और सीखने का जरुरत है। 36 साल के एक्टर ने साल 2003 में रोमांटिक फिल्म इश्क-विश्क के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके साथ अमृता राव लीड रोल में थीं।

अपने फिल्मी करियर की 14वीं सालगिरह पर शाहिद ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने सभी को खुद पर विश्वलास करने के लिए आभार व्यक्त किया। सभी की शुभकामनाओं का ट्विटर पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। 14 वर्ष मैंने वही किया जो मुझे पसंद आया, सिनेमा की खूबसूरती। आप हमेशा छात्र जैसा महसूस करते हैं। सिनेमा से बहुत कुछ सीखा। एक्टर बनने से पहले शाहिद फिल्मों में डांसर के रूप में भी काम कर चुके हैं। 14 साल पूरे होने के बाद भी शाहिद को लगता है कि इन सालों में बहुत कुछा पाने से वो चूक गए। उन्होंने लिखा- बहुत कुछ हासिल करना है। बहुत कम समय है। मुझे अपनी आंखओं पर पट्टी बांधकर इस तरह से भागना है जैसे कल है ही नहीं। कृतज्ञता और प्यार मुझपर विश्वास करने के लिए।

फिलहाल शाहिद फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार लीड रोल में हैं। पद्मावती में दीपिका, रणवीर के साथ रानी पद्मनी की भूमिका में दिखेंगी। रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद रावल रत्न सिंह की भूमिका में हैं। मालूम हो कि शाहिद कपूर और श्रुति हासन जल्द ही एक कमर्शियल में साथ नजर आएंगे, इस एड के लिए दोनों ने फोटोशूट करवाया है।

यह एड एक फुटवेयर ब्रांड का है जिसके लिए दोनों ने गोरेगांव के फिल्मसिटी में शूट करवाया। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें दोनों अलग-अलग कास्टूम में नजर आए। इन तस्वीरों में शाहिद और श्रुति काफी स्टाइलिश दिखाई दे रहे हैं। यह पहला मौका है जब शाहिद और श्रुति​ किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply