Sunday, April 14, 2024
featured

‘शोले’ की शूटिंग के दौरान 41 साल पहले धर्मेंद्र के साथ खींची गई तस्वीर, अमिताभ ने पोस्ट की

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को 41 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘शोले’ से धर्मेंद्र के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। अमिताभ की इस तस्वीर को 8 घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। तस्वीर में अमिताभ और धर्मेंद्र एक दूसरे के सामने हाथ पर हाथ धरे बैठे नजर आ रहे हैं। कैप्शन में बिग बी ने लिखा- शोले की तैयारी करते हुए। शोले को रिलीज हुए 41 साल से ज्यादा हो चुके हैं। अमिताभ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में सरकार-3, पिंक और पीकू जैसी फिल्में शामिल हैं। अब अमिताभ जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगे। यह पहली फिल्म होगी जिसमें अमिताभ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में होंगी।

अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के लिए साउथ यूरोपियन देश माल्टा के लिए रवाना हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए माल्टा को रवाना। मालूम हो कि यशराज बैनर की यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित की जा रही है और आदित्या चोपड़ा इसके प्रोडक्शन का जिम्मा संभाल रहे हैं। आमिर ने बताया था कि उनकी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के शुरुआती चरण में काफी बड़े एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी। इसके लिए वह यूरोपीय देश माल्टा में प्रशिक्षण ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है। इसके अलावा मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह सपने के सच होने जैसा है। मैं उनका हमेशा से बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मेरे लिए उनके साथ एक पर्दे पर साथ काम करना यादगार पल होगा।”

बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में होगीं। फिल्म के लेखक और निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य ने कुछ समय पहले एक बयान में कहा, “फिल्म का सेट उच्च सुरक्षा वाले एक समुद्री क्षेत्र में होगा। इस फिल्म में इस्तेमाल होने वाली दो जहाजें 18वीं सदी की शुरुआत में बनाई गई थीं। यह पूरा प्रयास फिल्म के दृश्यों को रियल दिखाने के लिए किया गया है।” जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो अभी इसकी रिलीज डेट नहीं बताई गई है लेकिन इसे 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज किया जा सकता है।

SI News Today

Leave a Reply