Friday, February 23, 2024
featured

सदगुरु की शरण में सुरैश रैना, पोस्ट की फोटो…

SI News Today

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वन डे मैच से बाहर हुए सुरैश रैना इन दिनों सदगुरु जग्गी वासुदेव की शरण में हैं। इस बात की जानकारी खुद सुरैश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट के जरिए दी है। हाल ही सुरैश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वे सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ नजर आ रहे हैं। रैना ने इस फोटो पर एक कैप्शन भी दिया। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा….लखनऊ में सदगुरु का स्वागत है। इसके साथ ही उन्होंने सदगुरु के रैली फॉर रिवर कैंपेन की सफलता की कामना की। उन्होंने लिखा May #RallyForRivers see great success and bring back life to our lifelines. Show your सपोर्ट

बता दें कि सुरैश रैना की इस पोस्ट पर खबर बनाने तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कुछ यूजर्स इस पोस्ट को देखकर ‘एक और बाबा’ कहकर तंज कस रहे हैं तो एक यूजर ने रैना को इसेंसेबल बोला। वहीं कुछ उनकी इस कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए सहाना भी कर रहे हैं। लेकिन रैना संग बैठे बाबा सदगुरु को कुछ यूजर्स फ्रॉड बोल रहे हैं। साथ ही एक यूजर ने रैना को सलाह दी कि इन पांखडिंयों के चक्कर में मत पड़ो रैना।

गौरतलब है कि सदगुरु पिछले काफी समय से इस कैंपेन को चला रहे हैं। लखनऊ से पहले वे कानपुर में थे, जहां पर उन्होंने हजारों स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए नदियों के महत्व के बारे में बताया। सदगुरु ने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि नदियां मनुष्य की जीवनदायिनी हैं। इसलिए इनके बचाव के लिए युवाओं को आगे आना जरूरी है। गौरतलब है वर्तमान में नदियों के हालात बेहद की खराब हो चुके हैं। सदगुरु ने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि नदियों को अपने पुनः स्वरूप में लाने के लिए 25 साल लग जाएंगे। इसलिए युवाओं को आगे आना बेहद आवश्यक है। हो सकता है कि सदगुरु की बात सुनकर भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरैश रैना आगे आए हों और अब उनसे प्रेरित होकर बाकी दूसरे युवा भी सदगुरु के इस कैंपेन का हिस्सा बनेंगे।

SI News Today

Leave a Reply