Saturday, May 18, 2024
featured

सलमान खान लॉन्च करेंगे इस अभिनेत्री पर लिखी बायोग्राफी,जानिए हैं कौन?

SI News Today

कुछ समय पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी एन अनसुटेबल ब्वॉय लॉन्च की थी। इसके बाद वरिष्ठ एक्टर ऋषि कपूर ने भी खुल्लम खुल्ला नाम से अपनी बायोग्राफी को लॉन्च किया था। जिसकी बातें काफी दिनों तक सुर्खियों में छाई रही थीं। ऐसा लगता है कि सेलिब्रिटी अपनी कहानी को दुनिया के साथ शेयर करना चाहते हैं। अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सुपरस्टार शाहरुख खान और ऋतिक रोशन भी अपनी बायोग्राफी पर काम कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी में से एक आशा पारेख की बायोग्राफी भी जल्द ही आपको स्टैंड पर देखने को मिलेगी। जी हां आपने सही सुना। वरिष्ठ पत्रकार और लेखक खालिद मोहम्मद ने बॉलीवुड की इस लीजेंड पर किताब लिखी है। जो उनकी निजी जिंदगी और करियर के उतार चढ़ाव पर केंद्रित है।

दिलचस्प बात यह है कि अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो इस किताब को और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान लॉन्च करेंगे। इस किताब का टाइटल है द हिट गर्ल जिसे की 10 अप्रैल को मुंबई के एक होटल में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान को किताब की भूमिका लिखने का निवेदन किया गया था जिसे कि एक्टर ने मान लिया है। आशा पारेख का सलमान खान और उनके परिवार के साथ एक स्पेशल बॉन्ड है। वो बांद्रा में बने गैलेक्सी अपार्टमेंट में नियमित तौर पर देखी जाती हैं। खान परिवार द्वारा होस्ट किए जाने वाले कार्यक्रमों में भी पारेख नियमित तौर पर आती रहती हैं।

बता दें कि मोदी सरकार में ट्रांसपोर्ट मिनिस्‍टर नितिन गडकरी ने पिछले साल दावा किया था कि आशा पारेख 12 मंजिल सीढि़यों से चढ़कर उनके पास पद्म भूषण पुरस्‍कार मांगने आई थीं। उन्‍होंने कहा- ‘आशा जी मेरे घर पुरस्कार के लिए सिफारिश करने पहुचीं थीं। बिल्डिंग की लिफ्ट खराब थी, लेकिन इसके बाद भी आशा जी 12 मंजिल चढ़कर पद्म भूषण मांगने के लिए आई थीं।’

SI News Today

Leave a Reply