Sunday, April 14, 2024
featured

सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर करीना कपूर बोलीं-

SI News Today

बॉलीवुड के सबसे बड़े समारोहों में से एक आइफा 2017 में सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे तमाम स्टार्स ने जहां जलवा बिखेरा वहीं पिछले ही साल मां बनीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक किताब की लॉन्चिंग में बिजी रहीं। रुतुजा दिवेकर की इस किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ के विमोचन के बाद करीना ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान के बारे में कहा कि मैं कोई टीचर नहीं हूं जो हर किसी को सलाह देती फिरूं। मालूम हो कि सारा अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा को उनके डेब्यू से पहले कोई टिप्स देना चाहेंगी? करीना ने कहा कि अभिनय उनकी रगो में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं।

बता दें कि सारा जल्द ही निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में दिखाई देंगे। मालूम हो कि सारा अली खान के बारे में लंबे वक्त तक ऐसी खबरें आती रहीं कि वह करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करेंगी लेकिन बाद में इस खबर को पूरी तरह से खारिज कर दिया गया। सारा की आने वाली यह फिल्म दो तीर्थयात्रियों की प्रेम कहानी होगी जिसके लिए सारा की कुछ तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी है।

उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के सारा से मिलने की खबर आई थी। इसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि करण उन्हें अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लॉन्च कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply