Saturday, April 13, 2024
featured

सुशांत के साथ लिंकअप की खबरों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राब्ता’ के  को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को ‘अमृतसर दा मुंडा’ बनाने के लिए पंजाबी गीतों की प्लेलिस्ट तैयार करके उसे एक आईपॉड में डालकर उन्हें गिफ्ट किया। फिल्म की तैयारी के दौरान सुशांत ने यह बात बताई थी कि इसमें पहली बार पंजाबी मुंडे के किरदार में नजर आएंगे। इसी कड़ी में उनकी को-स्टार ने उनकी मदद करने की सोची और उन्हें पंजाबी के बॉलीवुड और लोक गीतों से भरा आइपॉड गिफ्ट किया। कृति ने बताया- मैं एक पंजाबी हूं और पंजाबी गानं को काफी पसंद करती हूं। मैंने अपनी पंजाबी प्लेलिस्ट से कुछ गानों को सेलेक्ट किया और उसे सुशांत को दे दिया। मैंने सोचा कि यह उन्हें ‘अमृतसर दा मुंडा’ बनाने में काफी मदद कर सकता है।

इसके अलावा सुशंत के साथ अपने नाम को जोड़ जाने पर कृति ने कहा कि हमारे बीच कुछ नहीं है। ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं जिनमें 26 साल की एक्ट्रेस को अपने राब्ता को-साटर सुशांत के साथ फिल्म के सेट्स के बाहर वक्त बिताते हुए देखा गया है। लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। केवल इतना ही उन्होंने कहा कि इस समय वो सिंगल हैं। बुधवार को कोईमोई को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने कहा- हमारे बीच कुछ नहीं है। यह बहुत हैरानी की बात है अगर आप ध्यान से देखेंगे तो यह सभी एक ही प्लैटफॉर्म से आ रही हैं। हर दूसरे दिन इस तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा लगता है जैसे उस प्लैटफॉर्म का कोई प्रतिनिधि हमारे साथ रहता है और हमारे बारे में खबर लिख रहा है।

बता दें कि फिल्म राब्ता का नया गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड रिलीज हो चुका है। राब्ता के इस नए गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। सुशांत एक अच्छे डांसर हैं यह बात ज्यादातर लोगों को पता है लेकिन राब्ता के इस नए गाने में सुशांत अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से एक बार फिर अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

इस गाने में कृति ने भी काफी हद तक सुशांत की एनर्जी को मैच करने की कोशिश की है। गाने में वह खूबसूरत तो दिखाई दे ही रही हैं साथ ही सुशांत के साथ कदम से कदम मिलाकर अच्छा डांस भी करती दिख रही हैं। गाने की वीडियो को ध्यान से देखें तो यह भी पता चलता है कि सुशांत ने इस फिल्म में अपने एब्स बनाने के लिए भी काफी मे​हनत की हैं।

SI News Today

Leave a Reply