Friday, May 17, 2024
featured

अमरनाथ हमले पर परेश रावल का ट्वीट पढ़कर भड़की पत्रकार

SI News Today

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने सोमवार रात एक बस पर हमला कर दिया जिसमें छह महिलाओं समेत गुजरात के सात अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 32 अन्य घायल हुए। वर्ष 2000 के बाद से यह इस साला का यह तीर्थयात्रा पर हुआ सबसे घातक हमला है। वहीं हमले के बाद इस पर सियासत भी शुरु हो गई है। विपक्ष ने केंद्र और राज्य सरकार की सुरक्षा नीति में इसे चूक बताया है। वहीं बीजेपी सांसद परेश रावल के एक ट्वीट के बाद लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा अब मानवाधिकार वाले अमरनाथ यात्रा में मारे गए यात्रियों के परिवार वालों के लिए कितने रुपए की सहायता करेंगे। क्या वे इसके लिए पाकिस्तान या फिर आतंकियों का समर्थन करने वाले लोगों को विवश करेंगे।  परेश रावल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने लिखा आप बहुत ही घिनौने हो, अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले से लोगों को ध्यान मत भटकाओ ताकि इस हमले के लिए कोई राज्य सरकार और केंद्र सरकार को न घेर पाए। स्वाति के अलावा ऐसे कई लोग हैं जो कि परेश रावल के इस ट्वीट पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर जीजे 09 जेड 9976 पंजीकरण संख्या वाली बस पर खानबल के पास उस समय हमला हुआ जब वह जम्मू जा रही थी। देश में चारों तरफ इस आतंकी हमले की निंदा हो रही है। इन निंदाओं के बीच एक नाम है जिसकी लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं। ये नाम है आतंकी हमले की शिकार बस के ड्राइवर सलीम शेख का। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जब आतंकी बस में बैठे श्रद्धालुओं पर हमला कर रहे थे तब ड्राइवर सलीम शेख ने बहादुरी और बुद्धिमानी का परिचय देते हुए बस की स्पीड बढ़ा दी और सीधे सेना के कैंप में ले जाकर ही दम लिया। सोशल मीडिया पर सलीम शेख की जमकर तारीफ हो रही है। लोग लिख रहे हैं कि दिलेर ड्राइवर सलीम शेख को देश का सलाम एक सच्चे हिंदुस्तानी पर गर्व है हमें।

SI News Today

Leave a Reply