Wednesday, May 15, 2024
featured

एक्ट्रेस ने कहा, प्रेग्नेंसी के मै दौरान नजर आती थी गाय..

SI News Today

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां का कहना है कि उन्हें गर्भावस्था के दौरान तस्वीरें खींचवाने का मलाल है, क्योंकि वह उस समय गाय की तरह मोटी दिखती थीं। किम ने वेबसाइट ‘हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम’ को बताया, “मैं काश गर्भावस्था के दौरान अधिक तस्वीरें नहीं खिंचवाती। मैं उस समय गाय की तरह दिखती थी और मैं उस वक्त की तस्वीरों को देखना नहीं चाहती।” किम ने कहा, “मुझे कहना चाहिए था कि सीने के ऊपर के भाग से मेरी तस्वीरें खींचो। मैं थोड़ी दूर से फोटो खिंचवाती, ताकि अपने पेट को एक दूरी से देख पाती तो यह अधिक मोटा नहीं लगता।”

किम ने तीसरे बच्चे की संभावना के बारे में कहा, “मुझे उम्मीद है कि हमारा तीसरा बच्चा होगा।” किम और उनके पति वेस्ट के दो बच्चे हैं, जिसमें बेटी नॉर्थ और बेटा सेंट है।

किम कर्दाशियां कीपिंग अप विद कर्दाशियां नाम के शो में भी आ चुकी हैं। किम अपने बोल्ड फोटोशूट्स के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने न्यूड फोटोज भी खिंचवाई हैं। किम की कथित सेक्स सीडी भी बाजार में आई थी। जिसकी काफी चर्चा हुई थी। किम की बहनें भी मशहूर मॉडल्स हैं। कुर्टनी, केंडल और काईली उनकी सगी बहनें हैं। तीनों भी किसी का किसी वजह से चर्चा में रहती हैं।

SI News Today

Leave a Reply