Thursday, May 16, 2024
featured

जब करीना कपूर ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने से कर दिया इनकार..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहरुख़ खान को आपने कई फिल्मों में एक साथ काम करते देखा होगा। शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हो जो किंग खान के साथ काम नहीं करना चाहती हो। ऐसे में बॉलीवुड की बेबो ने किंग खान के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था। दरअसल, करीना कपूर को शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वो अभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती।

इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार करते नजर आएंगे। जब डायरेक्टर ने करीना से ये बात कही तो करीना ने तुरंत ही फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। जब डायरेक्टर ने करीना से ऐसा करने के पीछे की वजह जानने की कोशिश की तो करीना ने कहा कि वह अपने बढ़े हुए वेट को लेकर परेशानी हैं और अभी वो अपने फैंस के समाने इस दशा में नहीं आ सकती हैं।

खैर, करीना ने फैसला किया है तो सही ही किया होगा। करीना के मना करने के बाद डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा से बात की। वे दोनों ही इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गई। वैसे इससे पहले इन तीनों को एक साथ फिल्म ‘जब तक है जान’ में देखा जा चुका है।

करीना कपूर के फैंस को अभी उनके लिए और इंतजार करना पड़ेगा। वहीं शाहरुख की बौनेपने की बात करें तो जब किंग खान जैसे सुपरस्टार ऐसे किरदार करने के लिए हामी भर चुके हैं तो निश्चित ही फिल्म में कुछ खास होगा। अब इस बात का पता तो फिल्म बनने के बाद ही चल पाएगा।

SI News Today

Leave a Reply