Tuesday, April 30, 2024
featured

जानिए किस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने थे बॉबी देओल…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल काफी दिनों बाद पोस्टर ब्यॉज के जरिए फिल्मों में वापसी की है। लेकिन इस फिल्म में भी उनके किरदार को दर्शक ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया। बॉबी देओल की लंबे समय से कोई फिल्म ऐसी नहीं रही है जिसे उनके फैंस याद रख सकें। बॉबी ने तो कई दफा वापसी की कोशिश की लेकिन वह हर बार असफल ही साबित रहे हैं। बता दें कि 90 के दशक में बॉबी देओल की कई सुपरहिट फिल्में आई थी। बात अगर बॉबी देओल की हो रही है तो आज हम आपको उनके बचपन का एक रोचक किस्सा बताते हैं जब बॉबी को एक एक्ट्रेस इतनी पंसद आ गई थी कि वो उनकी फोटो सीने से लगाए घूमते थे।

दरअसल हाल ही में रिलीज हुई पोस्टर ब्यॉज के प्रमोशन के दौरान बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में ये बात बताई थी। बॉबी ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बचपन में उन्हें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन इतनी पंसद आ गई थी कि वो उनकी फोटो हमेशा साथ लेकर घूमते थे। बॉबी ने बताया कि ये उस वक्त की बात है जब वो जया जी का भी ठीक से नहीं ले पाते थे।

बॉबी ने कहा कि जब मैं बच्चा था तब मैं जया जी का बहुत बड़ा फैन था। उस समय मैं उनका नाम भी ढंग से नहीं ले पाता था लेकिन उनका फोटो हमेशा अपने पास रखता था। जब मैं शोले के सेट पर शूटिंग देखने के लिए गया तो मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि वो वहीं थीं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन था। साथ ही बॉबी देओल ने बताया कि जया जी को भी इस बात का पता है और मैं उन्हें आंटी बुलाता हूं क्योंकि वो अभिषेक की मां हैं। वो बहुत अच्छी औरत हैं।

SI News Today

Leave a Reply