Thursday, May 16, 2024
featured

जिब्रान ने प्रोड्यूसर पर लगाया टीआरपी के लिए झूठ बोलने का आरोप

SI News Today

टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज राइजिंग’ के कंटेस्टेंट जिब्रान डार ने अपने ऊपर लगाए गए सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप का बचाव किया है। जिब्रान ने इसे शो को टीआरपी दिलाने के लिए की गई एक सोची-समझी साजिश करार दिया है। बता दें कि कुछ महिला कंटेस्टेंट्स ने जिब्रान पर सेक्सुअल हरामेंट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद शो के गैंग लीडर्स ने जिब्रान को शो से बाहर निकाल दिया। अब एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटब्वॉय ने बातचीत में जिब्रान ने अपना बचाव करते हुए अपना बचाव किया है। जिब्रान ने कहा कि मेरे पास मेरी बेगुनाही के कई सुबूत भी हैं। कुछ वॉट्पऐप मैसेजेस और कॉल रिकॉर्डिंग का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ये सुबूत मुझे बेगुनाह साबित करने के लिए काफी हैं।

जिब्रान ने कहा, “मैं लो ब्लड प्रेशर और अपने ऊपर लगे सेक्सुअल हरासमेंट के आरोपों की गंभीरता के चलते बेहोश हुआ था जबकि शो के गैंग लीडर्स नेहा धूपिया और रणविजय सिंह इस पर हंस रहे थे। यह सब टीआरपी बटोरने के लिए हो रहा था।” स्पॉटब्वॉय ने जब उनसे पूछा कि अगर आप पर टीआरपी के लिए सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगा है तो आप उन पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर देते। इसके जवाब में जिब्रान ने कहा, “मेरी मां मुझे ऐसा करने के लिए मना कर रही हैं।” जिब्रान ने यह भी बताया कि अब तक वह इसलिए चुप था क्योंकि उन्होंने मुझे स्पॉटविला के ऑडिशन देने को कहा था। मैंने ऑडिशन दिया लेकिन मुझे सेलेक्ट नहीं किया गया।

बता दें कि शो की कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने जिब्रान पर उनका सेक्सुअल हरासमेंट करने का आरोपर लगाया था। श्वेता ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और टीम लीडर्स से कहा था, “जब वह अपने कमरे में शो के लिए तैयार हो रही थीं तभी जिब्रान उनसे पूछे में घुस गए और कमरे की लाइट बंद कर दी। इससे मुझे काफी असहज महसूस हुआ।” इसके बाद एक और कंटेस्टेंट जागृति झा ने भी जिब्रान पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए थे। जागृति ने कहा था, “जिब्रान ने मुझसे कहा था कि अगर मेरी ड्रेस दो इंच और छोटी होती तो और मजा इन आरोपों को सुनने के बाद शो के गैंग लीडर्स ने जिब्रान को शो से बाहर निकाल दिया था।

SI News Today

Leave a Reply