Tuesday, April 30, 2024
featured

तस्लीमा नसरीन ने शाहरुख-अनुष्का के बहाने उठाए सवाल

SI News Today

बांगलादेश मूल की मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के बहाने बॉलीवुड की फिल्मों का मजाक उड़ाने की कोशिश की है। हालांकि तस्लीमा की ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ने लगी। लोग उन्हें इस्लाम में चल रहे रीति-रिवाजों का हवाला देते हुए उनपर ही हमला बोलने लगे। दरअसल हुआ ये कि तस्लीमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड की फिल्मों में 51 साल का हीरो होता है और 29 साल की हिरोईन, क्या ये कभी हो पाएगा कि हिरोइन 51 साल की हो और हीरो 29 साल का। तस्लीमा का ये ट्वीट इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल की तरफ इशारा कर रहा था। इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी दिखाई गई है। शाहरुख की उम्र इस वक्त 51 साल की हो गई है वहीं अनुष्का ने अभी 30 की उम्र को भी नहीं छुआ है। इस फिल्म के कलाकारों की उम्र की ओर इशारा करते हुए ही तस्लीमा ने ये ट्वीट किया है।

तस्लीमा के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें ही खरी-खोटी सुनाने लगे। कुछ यूजर्स ने लिखा कि मैडम मुसलमानों में तो दादा भी अपनी पोती की उम्र की लड़की से शादी कर लेता है। वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी चुटकी लेते हुए लिखा कि आपकी इच्छा भी पूरी हो सकती है, आप फिल्म की हिरोइन बन जाओ और रणबीर कपूर हीरो।

आपको बता दें कि तस्लीमा नसरीन अपनी किताबों के चलते मुसलमानों के निशाने पर रहती हैं। बांग्लादेश में उनके कड़े विरोध के बाद उन्होंने अपना ठिकाना भारत में बनाया हुआ है। यहां पर भी वो मुसलमानों के विरोध का शिकार बनती रही हैं। अभी हाल ही में पिछले शनिवार को जब वो अपनी बेटी के साथ औरंगाबाद घूमने के लिए गईं थी तो वहां AIMIM के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया था जिसके बाद उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस आना पड़ा था।

SI News Today

Leave a Reply