Thursday, May 16, 2024
featured

तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर खान ने करवाया पहला कवर फोटोशूट..

SI News Today

करीना कपूर खान ने पिछले साल दिसंबर में अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी को जन्म दिया था। इसके बाद पहली बार उन्होंने किसी मैग्जीन के लिए आधिकारिक तौर पर कवर फोटोशूट करवाया है। बेटे के जन्म से पहले करीना ने ना केवल मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया बल्कि डिजायनर सब्यसाची के लिए रैंप वॉक भी की। अब काफी समय के बाद एक्ट्रेस फिल्मफेयर के कवर पर ब्लश पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के वजन को घटा लिया है और इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में सिंपल के साथ ही खूबसूरत भी लग रही हैं।

फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर की शूटिंग के दौरान करीना ने कहा था कि बॉलीवुड को अपने एयरपोर्ट लुक को बंद कर देना चाहिए। तैमूर के जन्म के बाद यह एक्ट्रेस का पहला आधिकारिक कवर शूट है इसी वजह से फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। कपूर इस समय सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के साथ वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं। मां बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। वीरे दी वेडिंग को सोनम की बहन रीया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट स्टार्स की मस्ती, सेल्फी से भरा हुआ है। इन तस्वीरों में तैमूर कहीं नजर आ रहा है। जिससे लगता है कि रीया ने स्टार किड को सेट्स पर बैन कर दिया है।

हाल ही में करीना ने पहली बार बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर मैग्जीन के साथ चर्चा की है। एक्ट्रेस ने कहा- नेपोटिज्म हर क्षेत्र में है, हर फील्ड में यह मौजूद है। लेकिन यहां जमने के लिए हुनर की जरूरत है। आगे करीना कहती हैं कि इंडस्ट्री में अगर अगर आलिया भट्ट है तो वहीं कंगना रनौत भी हैं। फिल्म फेयर मैगजीन में इंटरव्यू देते हुए कहती हैं, ‘इस मामले में बहुत बातें हो चुकी हैं। यह हर फील्ड में मौजूद है लेकिन कोई इसे तवज्जो नहीं देता। न इस पर बात करता है।

करीना ने आगे कहा- बिजनेस फैमिली में उनके बच्चे बिजनेस आगे बढ़ाते हैं, राजनेता के बेटे उनकी जगह लेते हैं। लेकिन इसे नेपोटिज्म में नहीं गिना जाता। करीना आगे कहती हैं कि कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो यहां वह मुकाम हासिल नहीं कर पाए, जो उनके पेरेंट्स ने इंडस्ट्री में हासिल किया।

SI News Today

Leave a Reply