Thursday, May 16, 2024
featured

नागिन मौनी रॉय ने लिया ‘बिकनी अवतार’

SI News Today

टेलीविजन दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों दुनिया की सैर पर हैं। हाल ही में टी वी सीरियल ‘नागिन 2’ की शूटिंग खत्म करने के बाद मौनी रॉय इन दिनों शिकागो पहुंची हुई हैं। इतना ही नहीं अब मौनी रॉय ने नागिन का भेस बदल कर बिकनी में नया अवतार ले लिया है।

मौनी रॉय इन दिनों अब फ्री हैं इसीलिए तो मदमस्त धूम रही हैं। वह इन दिनों शिकागो की सैर पर निकली हैं। अपने कमिटेड सारे कामों को खत्म करने के बाद शिकागो घूमने आईं मौनी ने कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर भी शेयर की हैं। मौनी ने अपने फैंस के लिए अपने सोशल अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ ही नागिन स्टार मौनी छुट्टियों में इंडिया से बाहर घूम रही हैं और फुल इंज्वॉय कर रही हैं। वह काफी दिनों के बाद इंडिया से बाहर आई हैं हाल ही में अपने सीरियल नागिन 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद उन्हें अपने लिए वक्त मिला है।

इस दौरान मौनी खूब मस्ती के मूड़ में नजर आ रही हैं वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ खाती पीती दिख रही हैं। मौनी अपने व्कत को अकेले में बिता कर अपना मांइंड पीसफुल बना रही हैं। मौनी जब भी बाहर जाती हैं हफ्ते भर से ज्यादा का वक्त अपने वेकेशन्स पर बिताती हैं। इस दौरान मौनी ने बीच पर मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट कीं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की सगई इन तस्वीरों में मौनी ने ब्लू प्रिंटेड बिकनी पहनी हुई है। नीले आकाश और नीले पानी के बीच उनका बिकनी अवतार गजब लग रहा है।

माना जा रहा है कि नागिन के अलगे सीजन में मौनी फिर से अपने फैंस को नागिन अवतार में नजर आ सकती हैं। शिकागो जाने से पहले नागिन का आखिरी एपिसोड शूट करते वक्त एक्टर मौनी के साथ एक्टर करणवीर और अदा खान ने कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में मौनी जोर जोर से फनी वे में रो रही हैं। वहीं शो को रैप-अप करते हुए सीरियल की मेन लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एकता कपूर के साथ-साथ सीरियल से जुड़े हर को-स्टार को थैंक्स कहा। वहीं इस दौरान मौनी थोड़ी अपसेट भी नजर आईं। इसके चलते मौनी ने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में नागिन 2 सीरियल के खत्म होने का जिक्र है। नागिन 2 के पोस्टर के साथ मौनी ने काफी कुछ लिखा है। इस दौरान मौनी ने अपने लंबे पोस्ट में लिखा, ‘ बहुत स्ट्रगल, बहुत प्यार, यह जर्नी सालों साल सिखाएगी। बहुत सारी यादें, बाहुत सारा आशीर्वाद, यहां हर इंसान से कुछ न कुछ सीखने को मिला।’

SI News Today

Leave a Reply