Thursday, May 16, 2024
featured

बाहुबली के भल्लालदेव की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, पावरफुल अंदाज में नजर आ रहे हैं

SI News Today

पूरा देश अभी तक बाहुबली के फीवर से बाहर नहीं आया है। एसएस राजामौली की फिल्म अब जल्द ही चीन में भी रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म देखकर आपको भल्लादेव यानी राणा दग्गुबाती की परफॉर्मेंस पसंद जरूर आई होगी। ऐसे में एक्टर अपने फैंस के लिए अपना एक और नया अवतार लेकर हाजिर हो गए हैं। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म नेने राजू नेने मंत्री का टीजर रिलीज हो गया है। यह 30 सेकेंड का टीजर है। अपनी पिछली फिल्म में राणा का किरदार नकारात्मक था वहीं इस फिल्म में वो एक कद्दावर राजनेता के तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

तेलुगू फिल्म के टीजर की शुरुआत में उनका चेहरा काले कपड़े से ढंका हुआ नजर आता है और पुलिसवाले उन्हें फांसी के तख्त तक ले जाते हुए दिखते हैं। वहीं दूसरे सीन में एक्टर सिगरेट पीते हुए और गुस्से में नजर आ रहे हैं। जिसमें वो फांसी के तख्स के बगल में खड़े हुए दिख रहे हैं। इसके बाद जोगेंद्र (राणा के किरदार का नाम) कहता है- एक मैं हूं जो इस बात का निर्णय लेगा कि तुम कब मरोगे और केवल मैं ही फैसला करुंगा कि मैं खुद कब मरुंगा। ऐसा लगता है कि यह फिल्म राजनीतिक थ्रिलर है। इसमें काजल अग्रवाल और कैथरीन ट्रेसा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। 2010 में आई राणा की डेब्यू फिल्म लीडर में भी उन्होंने एक राजनेता का किरदार निभाया था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने बताया था कि उनकी आगामी तेलुगू फिल्म ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ बेहतरीन है और यह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। तेजा निर्देशित फिल्म में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं। राणा ने कहा- “मैं बेहतरीन प्रतिभा सामने लाने की तेजा की कोशिशों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे हर किसी को खुशी मिलेगी।”

तेजा ने फिल्म के बारे में कहा- “यह फिल्म ‘जाने दो’ जैसी सोच को बदलने वाली है। राणा इस सोच को बदल रहे हैं।” फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन टेरेसा, नवदीप और आशुतोष राणा भी हैं। फिल्म तमिल, हिंदी और मलयालम तीनों भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। सुरेश बाबू निर्मित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

SI News Today

Leave a Reply