Friday, March 29, 2024
featured

राब्ता के गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर सुशांत सिंह राजपूत ने किया शर्टलेस होकर डांस

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। वहीं ट्वीटर पर उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया जो इस ​वक्त खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत राब्ता के लेटेस्ट रिलीज गाने मैं तेरा बॉयफ्रेंड पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत डांस स्टेप की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा जब आप डांस करें और उस वक्त आपको कोई न देख रहा हो। इस वीडियो को अब तक काफी लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि सोमवार को राब्ता का नया गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड रिलीज हो चुका है। राब्ता के इस नए गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। सुशांत एक अच्छे डांसर हैं यह बात ज्यादातर लोगों को पता है लेकिन राब्ता के इस नए गाने में सुशांत अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से एक बार फिर अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

इस गाने में कृति ने भी काफी हद तक सुशांत की एनर्जी को मैच करने की कोशिश की है। गाने में वह खूबसूरत तो दिखाई दे ही रही हैं साथ ही सुशांत के साथ कदम से कदम मिलाकर अच्छा डांस भी करती दिख रही हैं। गाने की वीडियो को ध्यान से देखें तो यह भी पता चलता है कि सुशांत ने इस फिल्म में अपने एब्स बनाने के लिए भी काफी मे​हनत की हैं। मैं तेरा बॉयफ्रेंड गाने को कुमार ने लिखा है। अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज में गाया है।

राब्ता के सभी गाने रिलीज हो चुके हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होने वाली है। ​सुशांत और कृति फिलहाल जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में पहली बार सुशांत और कृति की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। सुशांत आखिरी बार फिल्म एम एस धोनी में नजर आए थे। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं। एक जगह वह मॉर्डन लुक में नजर आएंगे तो दूसरे रोल में पुराने योद्धा के रोल में दिखेंगे जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

SI News Today

Leave a Reply