Thursday, May 16, 2024
featured

रैंप पर अजीबोगरीब स्थिति की शिकार हुईं चित्रांगदा सिंह, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लैकमी फैशन वीक के दौरान रैंप पर वॉक करती नजर आईं। चित्रांगदा सिंह इस दौरान कलरफुल फिशकट गाउन पहने हुए नजर आईं । वहीं उन्होंने अपने हाथ में अपने ड्रेस से मैचिंग हेंडबेग भी कैरी किया हुआ था। उनके इस लुक की खास बात यह थी कि चित्रांगदा सिंह इस दौरान काफी अट्रेक्टिव नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने हाथ में मछली की शेप का पर्स हाथ में पकड़ा हुआ था। वहीं उनकी एक्ससेरीज उन्हें बोल्ड लुक को और खूबसूरत बना रही है। चित्रांगदा सिंह ने नाक में नथ पहनी है जिसे पहन कर वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस चित्रांगदा का अंदाज रैंप पर निराला तो था ही। वहीं लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन वॉरियर प्रिंसेस के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा मालफंक्शन का शि‍कार हो गईं। दरअसल चित्रांगदा की ड्रेस का फ्रंट नेक बड़ा होने के कारण उनका ड्रेस खिसक गया जिसकी वजह से वह मालफंक्शन का शिकार हो गईं।

बता दें, फैशन वीक के पहले दिन दिशा पटनी भी रैंप पर वॉक करती दिखाई दी थीं। वहीं उन्होंने व्हॉइट कलर का ड्रेस पहना हुआ था। दूसरे दिन इस फैशन वीक में एथनिक ड्रेसिस का जादू कायम रहा। इस दौरान बहुत सारे और प्यारे एथनिक वेयर्स और नए आइडियाज रेंप पर देखने को मिले। वहीं रैंप पर चित्रांगदा सिंह का जादू भी चला। चित्रांगदा इस नेकलाइन गाउन में गजब ढा रही थीं। नीले संतरी और लाल रंग के गाउन में फुल स्लीव्स का आइडिया एक दम पर्फेक्ट लग रहा था। चित्रांगदा पर ये आउटफिट खिल रहा था।

SI News Today

Leave a Reply