Wednesday, May 15, 2024
featured

शो ‘बेहद’ में होगी समय यानि पीयूष सहदेव की वापसी

SI News Today

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो ‘बेहद’ की कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। अगर खबरों की मानें तो शो में समय यानि पीयूष सहदेव की वापसी होने वाली है। पिछले एपिसोड्स में हम देख चुके हैं कि समय समुंद्र में गिर जाता है। समय को समुंद्र में गिराने में माया और कुछ अन्य किरदारों का हाथ था। समय जब समुंद्र में गिरा उस वक्त शो के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी कि समय की समुंद्र में गिरने से मौत हो चुकी है। ऐसे में शो के फैंस को भी इस बात की आशंका थी कि समय शो में दोबारा वापसी कर सकता है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार- समय शो में वापसी करने जा रहा है।

बता दें कि शो में समय का किरदार निगेटिव है। 16 जून को प्रसारित एपिसोड में यह घटना दिखाई गई थी कि समय को साजिशन समुंद्र में गिरा दिया जाता है और उसकी मौत हो जाने की खबर फैल जाती है। शो बेहद में दर्शकों को समय का किरदार काफी पसंद आ रहा है। अपने हैंडसम लुक के चलते भी समय यानि पीयूष सचदेव ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता बटोरी है। समय की मौत हो जाने के बाद से ही उनके फैंस उदास गए थे। शो में समय और माया यानि जेनिफर वेंगेट के बीच जबरदस्त फाइट चलती रही है।

मालूम हो कि इस शो की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित है। इसमें माया यानि जेनिफर विंगेट, अर्जुन यानि कुशल टंडन और सांझ यानि अनेरी वजानी के बीच की खींच-तान को मुख्य रुप से दिखाया जाता रहा है। वहीं, पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अर्जुन और माया एक दूसरे के साथ मेंटल हॉस्पिटल में बैठे कर अपने प्यार का इजहार करते हैं। अर्जुन माया से कहता है कि ये वो माया नहीं है जिसने अपने आपको खुद मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया था। तुम डॉक्टर की दवा, अपनी कोशिश और मेरी दुआ के कारण बिल्कुल ठीक हो चुकी हो। साथ ही ये भी कहता है कि वो उसे घर ले जाने आया है।

माया घर जाने के लिए मना करती है कि दुनिया उसको नही अपनाएगी, पर अर्जुन कहता है कि उसका और आने वाले बच्चे का घर पर सब इंतजार कर रहे हैं। तभी पुलिस आती है और इंस्पेक्टर कहता है कि अब माया के सब छुपे हुए गुनाह बाहर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply