Monday, May 13, 2024
featured

स्वामी ओम ने किया दावा- मैंने बनाया ढिंचैक पूजा को सुपरहिट, जानिए…

SI News Today

पिछले साल बिग बॉस में दो विवादित सदस्य आए थे जिन्होंने नेशनल टीवी पर ऐसे काम किए थे जिसकी वजह से लोगों उन्हें पसंद नहीं किया। इनके नाम प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम थे। इनमें से एक को सलमान खान ने तो दूसरे को बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। घर से बाहर आने के बाद जहां मौका मिलता स्वामी ओम लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करते हुए नजर आते। अब खुद को भगवान बताने वाले साधू का कहना है कि ढिंटैक पूजा उनकी वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनी है।

जी हां एक आज तक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया है कि ढिंचैक पूजा उनकी बहुत बड़ी भक्त है। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने ही पूजा का मशहूर गाना सेल्फी मैंने ले ली आज कंपोज किया था। इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा- ढिंचैक पूजा मेरे पास आई थी उसे पता है मैं बहुत बड़ा तांत्रिक हूं। सुपरहिट होना चाहती थी वो इसलिए आई थी मेरे पास। उसका ये जो गाना है सेल्फी मैंने ले ली आज ये भी मैंने ही उसे लिख कर दिया है। मैं उसी मूड में था। उस वक्त वो मेरे साथ सेल्फी ले रही थी तो मैंने वही उसे लिख कर दे दिया।

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट को लाइमलाइट में रहने के लिए जाना जाता है। पिछले साल सलमान खान को लेकर दिए बयान की वजह से वो सुर्खियों में थे। उनपर कोर्ट में कई केस दर्ज हैं जिनमें से एक चोरी का है जो खुद उनके भाई ने उनपर लगाया है। बिग बॉस 11 के बारे में बात करते हुए स्वामी ओम ने कहा इस बार मैंने अपनी तीन बेटियों को घर में भेजा है। इनके नाम हैं सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा और घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा।

बिग बॉस के घर के अंदर ढिंचैक पूजा की परफॉर्मेंस की बात करें तो वो कुछ खास कर नहीं पाई हैं। घर के अंदर जहां उन्होंने रैपर अकाश ददलानी के साथ दोस्ती की है। वहीं हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे और हिना खान जैसी सेलिब्रिटीज के साथ उनके रिश्ते दोस्ताना नहीं हैं।

SI News Today

Leave a Reply