Friday, May 17, 2024
featured

हिना खान: अपनी ‘बहू’ वाली इमेज को तोड़ने के लिए ले रही हूं बिग बॉस में हिस्सा…

SI News Today

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर हर घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस हिना खान इस बार टीवी शो बिग बॉस 11 में नजर आने वाली हैं। एडवेंचर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में हिस्सा लेने के बाद अब वो बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी। आज से बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो रहा है और इसमें वो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने जा रही हैं। सलमान खान द्वारा खुलासा किए जाने से पहले एक्ट्रेस ने खुद के घर का सदस्य बनने की बात कंफर्म कर दी है। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस के बिग बॉस 11 का हिस्सा होने की बातें सामने आ रही थीं लेकिन हर बार उन्होंने इससे मना किया था।

अब एक इंटरव्यू में हिना ने अपने होने की बात स्वीकार कर ली है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुई बातचीत में खान ने कहा- मैं इस विवादित शो का हिस्सा इसलिए बनना चाहती हूं क्योंकि मुझे अपनी बहू की इमेज को तोड़ना है। मैं काफी समय से टीवी पर काम कर रही हूं। मैं खुद की बहू वाली पहचान को तोड़ना चाहती हूं। मैंने बहुत से एक्टर देखे हैं जिन्होंने सालों से बहुत सारे शोज किए हैं और वो अपनी इस इमेज से बाहर नहीं आ पाते हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ने के बाद बिग बॉस हिना का दूसरा रिएलिटी शो है जिसमें वो हिस्सा लेने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने खतरों के खिलाडी मे भाग लिया और फाइनल तक भी पहुंची।

हिना खान से पहले सपना चौधरी, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे के नाम कंफर्म हो चुके हैं। द खबरी द्वारा जारी की गई लिस्ट में भी सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे के नाम की पुष्टि तो बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी की गई है। इसके अलावा सेट पर एक के बाद एक कई परफॉर्मेंस होंगी जो आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेंगी। बिग बॉस सीजन 11 इस बार पड़ौसियों और उनसे होने वाली दिक्कतों की थीम पर बनाया गया है। इस बार शो का फॉर्मेट भी कुछ ऐसा ही होगा। आज रात 9 बजे इसका प्रीमियर होगा। जिसमें हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियो के नाम कंफर्म हो जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply