Thursday, May 16, 2024
featured

400 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म आमिर की फिल्म Secret Superstar

SI News Today

पिछले साल रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में जबरदस्त कमाई कर नए रिकॉर्ड्स बना रही है. रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म करीब 293 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही दूसरे हफ्ते फिल्म तूफानी कलेक्शन कर नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ताजा ट्वीट के मुताबिक, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती 9 दिनों में 375 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है. रविवार के दिन को मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 400 करोड़ पार हो जाएगी.

पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 62.63 करोड़ रु. का नेट कलेक्शन किया है. जबकि इसका वर्ल्डवाइड ग्रोस बिजनेस 63.90 करोड़ रु. रहा था.

आमिर खान की फिल्मों को चाइना में काफी पसंद किया जाता है. ‘दंगल’ की सफलता के बाद 19 जनवरी को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चाइना में रिलीज किया गया. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने न सिर्फ चीन में ‘दंगल’ के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.92 मिलियन डॉलर (करीब 44 करोड़ रु.) का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था.

SI News Today

Leave a Reply