Tuesday, May 14, 2024
featured

अभिषेक ने ‘मिसेज’ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का Instagram पर किया स्वागत!

SI News Today

Aishwarya Rai‬‪

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने पहुंच चुकी हैं, तो वहीं एक दिन पहले अभी तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाली ऐश्‍वर्या ने आखिरकार इंस्‍टाग्राम पर एंट्री कर ली है. लेकिन ऐश्‍वर्या की एंट्री के साथ ही यह सवाल उठ रहे थे कि सोशल मीडिया पर एक्टिव उनके पति अभिषेक बच्‍चन और ससुर अमिताभ बच्‍चन ने न तो उनका स्‍वागत किया और न ही उनके किसी पोस्‍ट पर कमेंट किया. आखिरकार ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के पति अभिषेक बच्‍चन ने अब अपनी ‘मिसेज’ का इंस्‍टाग्राम पर वेलकम किया है और यह वेलकम काफी मजेदार अंदाज में किया है.

दरअसल ऐश्‍वर्या अपनी बेटी आराध्‍या के साथ कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंच चुकी हैं. एक दिन पहले बेटी को लेकर रवाना हुईं ऐश्‍वर्या का कान्‍स से पहला लुक थोड़ी ही देर पहले सामने आया है. ऐसे में अब अभिषेक बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पत्‍नी का वेलकम किया है. अभिषेक बच्‍चन ने अपना और ऐश्‍वर्या का साल 2007 का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह दोनों कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आ रहे हैं. अभिषेक ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी शादी के कुछ समय बाद ही कान्‍स में, और अब मिसेज इंस्‍टाग्राम पर भी आ गई हैं. मिसेज बच्‍चन को अपना प्‍यार दें दोस्‍तों.’

सिर्फ अभिषेक ही नहीं, बल्कि कुछ दिन पहले ही दुल्‍हनियां बनीं सोनम कपूर ने भी लोरियाल पेरिस की अपनी को-एंबेस्‍डर ऐश्‍वर्या का इंस्‍टाग्राम पर स्‍वागत किया है.

दरअसल खबरें आ रही थीं कि ऐश्‍वर्या अपने इंस्‍टाग्राम डेब्‍यू को मिले ठंडे रिस्‍पॉन्‍स से काफी नाराज हैं. बॉलीवुड के बाकी स्टार्स की तरह उनका अकाउंट वेरिफाइड नहीं हुआ है. साथ ही उनके इंस्‍टाग्राम पर आने के बाद उनके फॉलोअर भी काफी कम थे. अपने इस फ्लॉप इंस्टाग्राम डेब्यू को लेकर वह काफी परेशान थीं. जहां कैटरीना कैफ के इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करने पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका स्‍वागत किया था. लेकिन ऐश्‍वर्या को सोशल मीडिया पर अभी तक किसी ने वेलकम नहीं किया था. लगता है अब अपने पति और सोनम के स्‍वागत के बाद ऐश्‍वर्या थोड़ी खुश जरूर होंगी.

इस साल कान्‍स में अपनी पहली झलक के लिए ऐश्‍वर्या ने फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा का खूबसूरत स्‍क्‍वेन्‍स वाला ब्राइट ड्रेस चुना है. एक दिन पहले ही इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करने वाली ऐश्‍वर्या ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी अपने इस ड्रेस का एक फोटो शेयर किया है.

SI News Today

Leave a Reply