Thursday, May 16, 2024
featured

आगे बढ़ी एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की डेट, जानिए ख़ास रिपोर्ट…

SI News Today

अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अब दीपिका और सोनम कपूर की शादी की खबरों पर उनके फैंस की निगाहें टिकी हैं. ये दोनों कहीं अनुष्का-विराट की तरह चोरी छुपे शादी न कर लें इसके लिए बाकयादा इनके फैंस क्लब इनकी पल-पल की जानकारी देते रहते हैं.

खबर है कि अब सोनम कपूर की शादी की तारीख टल गई है. मुंबई मिरर ने इस बारे लिखा है कि सोनम की शादी की डेट अब जून तक के लिए आगे बढ़ गई है. शादी के लिए अच्छी जगह का फाइनल न हो पाना इसकी वजह बताई जा रही है.

आनंद से चल रहा है अफेयर
आपको बता दें कि सोनम कपूर लंदन के रहने वाले आनंद आहूजा को पिछले दो साल से डेट कर रही हैं. सोनम ने पहले तो इस रिश्ते को छुपाकर रखा था लेकिन अब वो धीरे-धीरे इसके बारे में बातें करने लगी हैं.

हो रही है शॉपिंग
मीडिया में उनकी शादी की खबरों पर उन्होंने इनकार करने जैसा कोई बयान भी नहीं दिया है. आए दिन ये भी न्यूज आती है कि सोनम और उनकी फैमिली शादी की शॉपिंग तक करती देखी गई हैं.

ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस साल सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ सात फेरे ले सकती हैं. अनिल कपूर ने भी इस बारे में अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वो भी इस शादी के लिए राजी लग रहे हैं.

वीरे दी वेडिंग रिलीज को तैयार
सोनम ने करीना कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग को खत्म कर लिया है और वो इसके प्रमोशन की तैयारियां कर रही हैं. पहले कहा जा रहा था कि सोनम मार्च में शादी कर सकती हैं पर अब जून तक की डेट आगे बढ़ने की खबरों से उनके फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा हो सकता है.

SI News Today

Leave a Reply