Tuesday, April 30, 2024
featured

अक्षय कुमार इस तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बहुत जल्द एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक खिलाड़ी कुमार तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना 2’ का हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं। अक्षय इससे पहले भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर चुके हैं। वह अब दूसरी बार इस तरह की फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। अक्षय बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में हर तरह के किरदार को निभा चुके हैं। वह फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, सीरियस हर तरह का किरदार निभाते नजर आए हैं। उन्हें दर्शकों ने हर तरह की फिल्म में पसंद किया है। वहीं अब खिलाड़ी कुमार हॉरर में कॉमेडी का तड़का लेकर आ रहे हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक अक्षय तमिल सुपरहिट फिल्म कंचना 2 का हिंदी रीमेक लाने जा रहे हैं। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म हॉरर थी लेकिन उसमें कॉमेडी भी भरपूर थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब इस सुपरहिट फिल्म को अक्षय हिंदी में बनाने जा रहे हैं। अक्षय ने एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान ‘भूल भुलैया’ जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी। वह पिछले काफी समय से इस तरह की स्क्रिप्ट की तलाश में थे, जो उन्हें तमिल फिल्म कंचना पार्ट 2 के रूप में मिल गई है।

अक्षय इससे पहले बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया मेें नजर आ चुके हैं। फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन लीड रोल में थीं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किय था। खासकर अक्षय के किरदार की जमकर तारीफ हुई थी। बता दें अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर चर्चा में है। यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर है। अक्षय इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply