Thursday, June 20, 2024
featured

अमिताभ बच्चन: रेप की घटनाओं पर बात करने में घिन आती है…

SI News Today

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के सरकारी योजना के ब्रांड एंबैसडर अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें पिछले दिनों हुए रेप की घटनाओं पर बात करने में घिन आती है.

अमिताभ आज ऋषि कपूर के साथ फिल्म 102 नॉट आउट का गाना लॉन्च करने आए थे लेकिन जब उनसे रेप की घटनाओं के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था, जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि पिछले करीब दो हफ्ते से देश की राजनीति में कठुआ और उन्नाव में हुए रेप के मामलों पर भूचाल आया हुआ है. ज्यादातर लोगों ने इन केसों पर अपना गुस्सा जताया है, यहां तक कि बॉलीवुड ने भी खुलकर इस पर अपनी राय रखी है.

लेकिन अमिताभ ने इस पर कुछ भी खास बोलने से इनकार करके एक तरह से अपना पल्ला छुड़ाने की कोशिश की है. अमिताभ सोशल मीडिया पर पूरी रात सक्रिय रहते हैं और कई बार सुबह 5 बजे तक वो ट्वीट करते हैं और ब्लॉग वगैरहा पर अपनी राय व्यक्त करते हैं.

मजे की बात तो ये है कि हर दूसरी घटना पर अपनी राय जताने वाले ऋषि कपूर ने भी इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला.

हां, बॉलीवुड की फीमेल ब्रिगेड ने अपने सुर इसके खिलाफ खुलकर जाहिर किए हैं और वो इस पर बिल्कुल भी डिप्लोमैसी करती नजर नहीं आईं. स्वरा भास्कर ने तो करीना कपूर को ट्रोल करने वाले तक को जमकर हड़काया.

अक्सर देखा गया है कि अमिताभ कॉन्ट्रोवर्सी से बचने की कोशिश करते हैं और आज भी उन्होंने साफ और सीधी बात न करके उनके फैंस को थोड़ा निराश तो जरूर किया है.

अब उम्मीद है कि वो अपने ब्लॉग के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करें, जिसका मीडिया से लेकर उनके फैंस तक को इंतजार रहेगा.

SI News Today

Leave a Reply