Friday, May 17, 2024
featured

अनुष्का शर्मा ने पहनी विराट कोहली की टीशर्ट, देखिये फोटो…

SI News Today

जब बात बॉलीवुड के फेवरेट सेलिब्रिटीज की आत है तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम भी आता है। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही हैं, हालांकि अनुष्का शर्मा फिल्म की शूटिंग से समय निकाल कर वापस मुंबई आ जाती हैं ताकि वह पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें। हाल ही में अनुष्का शर्मा को एयरपोर्ट पर ब्लू जींस और व्हाइट टी-शर्ट में स्पॉट किया गया। अनुष्का शर्मा की टी-शर्ट ने लोगों का ध्यान अपनी आकर्षित किया। अनुष्का शर्मा ने जो टी-शर्ट पहन रखी थी वैसी ही सेम टी-शर्ट में विराट कोहली को स्पॉट किया जा चुका है। अनुष्का और विराट की सेम टी-शर्ट वाली तस्वीर को फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की टी-शर्ट में स्टेट ऑफ माइंड लिखा हुआ नजर आ रहा है और विराट कोहली की भी टी-शर्ट में स्टेट ऑफ माइंड लिखा हुआ नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हाल ही में अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह विराट कोहली को किस करते हुए नजर आ रही थीं , वहीं विराट कोहली सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे थे।

अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा में अभिनेता वरुण धवन भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अनुष्का शर्मा की हाल ही में एक हॉरर फिल्म परी-नॉट ए फेयरीटेल रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला। इसके अलावा अनुष्का शर्मा आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म जीरो में भी नजर आएंगी। फिल्म में अनुष्का के साथ कैटरीना कैफ और शाहरुख खान भी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते साल दिसंबर माह में शादी के बंधन में बंधे थें।

SI News Today

Leave a Reply