Friday, July 26, 2024
featured

अर्शी खान ने ‘फलक तक चल साथ मेरे’ पर किया डांस!

SI News Today

‘बिग बॉस 11’ में नजर आईं अर्शी खान ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो के दौरान ही उन्होंने सुर्खियों में रहना सीख लिया था. हालांकि, शो में वह किसी न किसी गलत कारण की वजह से सुर्खियों में थी तो वहीं घर से बाहर आने के बाद से ही वह हर बार सही वजह से सुर्खियों में आईं हैं. घर के बाहर आने के बाद से ही अर्शी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में अर्शी का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह फलत तक चल साथ मेरे गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और वह इस गाने पर बैठ बैठे ही डांस करती हुई दिख रही हैं. हालांकि, वीडियो में उनके डांस से ज्यादा आपको उनके एक्सप्रेशन पसंद आने वाले हैं. अर्शी खान का बिग बॉस के घर में एक डायलॉग था आवाम सब देख रही है और आज भी आवाम उनके डांस वीडियोज को काफी पसंद करती है.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले अर्शी का सपना चौधरी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में अर्शी, सपना के साथ मेरे रश्क-ए-कमर पर डांस करते हुए नजर आ रहीं थी. दोनों का यह वीडियो सपना के भाई की शादी के वक्त का है. वहीं बिग बॉस के बाद की बात करें तो घर में सबसे लड़ने वाली अर्शी खान घर से बाहर आने के बाद काफी बदल गई हैं.

SI News Today

Leave a Reply