Thursday, May 16, 2024
featured

‘बागी 2’ को टक्कर देने आ गई ‘गदर 2’, जानिए पूरी रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का एक्‍शन जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रहा है. इस फिल्म में एक्शन सीन्‍स की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है, इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है. ‘बागी 2’ 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

इन सबके बीच अब भोजपुरी सिनेमा जगत के एक्शन किंग विशाल सिंह टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने के लिए आ गए हैं. जी हां, विशाल सिंह के एक्शन की तारीफ पूरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज करती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल सिंह की खासियत है कि वह बिना किसी केबल या वायर के जबरदस्त स्टंट करते हैं. ऐसे में होली के अवसर पर विशाल की नई फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज होने वाली है, जो एक्शन से भरपुर है. इस फिल्म में पाकिस्तान से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए हुए हैं.

टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ और विशाल सिंह की ‘गदर 2’ अगले महीने ही रिलीज होने वाली है और यह दोनों ही फिल्में एक्शन से भरपुर है. विशाल की पिछली फिल्म ‘ले आईब दुल्हनिया पाकिस्तान से’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बता दें, इंदिरा फिल्म इंटरनेशनल की ‘गदर-2’ इसी साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था और इसे रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया था. उसके बाद फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी में ले जाया गया जहां कमेटी ने इस फिल्म को रिलीज करने की मंजूरी दे दी. ‘गदर-2’ में विशाल सिंह के अलावा माही खान, सनी सिंह, निशा दुबे और श्रेया मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

SI News Today

Leave a Reply