Monday, April 29, 2024
featured

दबंग खान ने शेयर किया यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक, लोगो ने कहा…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्ट्रेस यूलिया वंतूर के अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। सलमान खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल तुम्हारे आने वाले सिंगल सॉन्ग हरजाई के लिए। टीसीरीज की तरफ से जारी किया गया फर्स्ट लुक शानदार है। सलमान खान के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद जहां उनके कई फैन्स बहुत खुश हुए वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर फिरकी लेना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा- यूलिया को ऐसे ही गाना गाने को दो Race3 में मत लेना ऑडियंस थिएटर छोड़ कर बाहर निकल जाएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो फिरंगी बनके आई थी सलमान फैन बनके और फॉलोअर्स लेके गायब हुई किसी और का फैन बनके। एक यूजर ने लिखा- भाई करियर बना रहे हैं यूलिया वंतूर से लेके डेजी से रेमो तक की। बता दें कि सलमान खान जल्द ही फिल्म रेस3 में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है।

जहां तक बात यूलिया वंतूर की है तो काफी हफ्तों तक इस तरह की खबरें उड़ती रहीं कि सलमान यूलिया वंतूर संग प्यार में हैं और उन्हें डेट कर रहे हैं। सलमान खान काफी वक्त तक अलग-अलग लोकेशन्स पर यूलिया के साथ नजर भी आते रहे। सलमान खान की शादी का इंतजार कर रहे तमाम फैन्स के दिलों में उम्मीद जगी लेकिन हमेशा की तरह सलमान खान इस बार भी फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा कर निकल गए। वह देखते-देखते यूलिया से दूर हो गए।

SI News Today

Leave a Reply