Thursday, May 16, 2024
featured

प्रियंका ने ‘भारत’ के लिए गाढ़ी फीस लेकर दी दीपिका चुनौती!

SI News Today
Deepika challenged Priyanka to pay a heavy fee for 'India'!

प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म ‘भारत’ को लेकर एक रोचक खबर सामने आई है. मीडिया में आई ताजा खबर के अनुसार, बॉलीवुड में वापसी कर रही प्रियंका को फिल्म ‘भारत’ में फीमेल लीड रोल के लिए 12 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और उनकी टीम ने इस फिल्म के लिए ‘भारत’ के मेकर्स से 14 करोड़ फीस की डिमांड की. इसके बाद प्रियंका और फिल्म के मेकर्स के बीच एक मीटिंग रखी गई और डील 12 करोड़ पर फाइनल की गई.

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए दीपिका पादुकोण को भी संजय लीला भंसाली की तरफ से इतने ही पैसे ऑफर किए गए थे. तब दीपिका बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस भी बन गईं थी. हॉलीवुड में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने वाली दीपिका और प्रियंका अब बॉलीवुड में भी एक दूसरे को इनकम और पॉपुलैरिटी के मामलों में टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका सलमान खान के साथ नजर आएंगी. कई साल बाद सलमान और प्रियंका की जोड़ी एक साथ बॉक्स ऑफिस पर नजर आएगी. फिल्म ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्बास जफर करनेवाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी और ईद 2019 तक इसे रिलीज करने का प्लान है.

SI News Today

Leave a Reply