Friday, March 29, 2024
featured

IPL 2018 के टिकट यहां मिल रहे है, जानिए कैसे और कहा से बुक करे टिकट

SI News Today

आईपीएल के 11 वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है। भारत में आईपीएल के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक होती है। हर साल की तरह इस साल भी फैन्स का जोश जोरो पर है। आईपीएल का ये सीजन 7 अप्रैल से 27 मई तक चलेगा। इस साल दो पुरीनी टीमें भी दुबारा हिस्सा लेना वाली है। लोगों को सबसे ज्यादा चिंता इस बात की है कि आखिर कैसे वो टिकट बुक करे। चलिए जानते है कैसे और कहा से बुक करे टिकट

आईपीएल का उद्धाटन समारोह मुंबई में 7 अप्रैल को होगा। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

टिकट की किमत- आईपीएल के टिकट की किमत 400 रुपए से शुरु है और 26,000 तक है। मुंबई इंडियंस के शुरुआती टिकटों के दाम 800 है वहीं राजस्थान रॉयल्स के टिकटों के दाम 500 रुपए से शुरू हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के टिकट के दाम 400 रुपए से शुरू है।

ऐसे खरीदें टिकट- आप आईपीएल 2018 के टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते है। आप BookMyShow, Paytm और Insider के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर अगर आप जाएंगे तो वो आपको ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए रिडायरेक्ट कर देगी।

टीम की वेबसाइट से भी खरीद सकते है टिकट- आप कार्पोरेट टिकट भी खरीद सकते है। जैसे की आप मुंबई इंडियंस के सभी मैचो के टिकट उनकी आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। किंग्ज इलेवन पंजाब के मैचों के टिकट आप पेटीएम से खरीद सकते हैं दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए टिकट इनसाइडर वेबसाइट से भी खरीद सकते है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के टिकट बुक माय शो से खरीद सकते हैं।

आईपीएल में सबसे महंगा टिकट रॉयल चलेंजर्स बैंगलोर के है। इस टीम के मैच देखने के लिए आपको कम से कम 1200 रुपए देने होंगे।

SI News Today

Leave a Reply