Thursday, May 16, 2024
featured

हरियाणवी गायक पर सपना चौधरी करेंगी मानहानि का मुकद्दमा, जानिए मामला…

SI News Today

सपना चौधरी का फिल्‍म ‘वीरे की वेडिंग’ में नजर आए गाने पर केस करने वाले हरियाणवी सिंगर विकास कुमार पर अब सपना चौधरी बरस पड़ी हैं. सपना चौधरी अब गायक विकास पर मानहानि का दावा करने वाली हैं. सपना का कहना है कि विकास को सोच समझ कर नोटिस भिजवाना चाहिए था. दरअसल हरियाणवी सिंगर विकास कुमार ने हिंदी फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में हरियाणवी गाने ‘हट जा ताऊ पाछै नै’ के रीमेक वर्जन के इस्‍तेमाल करने पर निर्माता और सपना चौधरी समेत 16 लोगों को 7 करोड़ रूपए का नोटिस भिजवाया है.

विकास ने ‘हट जा ताऊ पाछे नै’ पर खुद का दावा किया है. फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में रोहतक पहुंची सपना चौधरी ने कहा कि ‘हट जा ताऊ पाछै नै’ गाने पर विकास का कोई हक नहीं है. विकास को सोच समझ कर नोटिस भिजवाना चाहिए था. इस गाने पर पूरी तरह से रामकेश जीवनपुरवाला का हक है. वहीं, रामकेश ने कहा कि हट जा ताऊ पाछै नै के सभी अधिकार उनके पास हैं.

विकास कुमार के वकील ने 7 करोड़ का केस करते हुए कहा, ‘वह चाहते हैं कि विकास कुमार से माफी मांगी जाए. साथ ही उन्‍हें बिना इजाजत उनका गाना फिल्‍म में इस्‍तेमाल करने पर मुआवजे के तौर पर उन्‍हें पूरे 7 करोड़ रुपये दिए जाएं. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ एक हफ्ते के भीतर हम कानूनी कार्रवाई करेंगे. हमने इसकी शिकायत सेंसर बोर्ड के चेयरमैन को भी भेज दी है.’ यहां देखें फिल्‍म ‘वीरे की वेडिंग’ का यह गाना.

सपना ने बताया कि ‘वीरे की वेडिंग’ के बाद वह जल्‍द ही हिंदी फिल्म ‘नानू की जानू’ में अभिनेता अभय देओल के साथ डांस करती नजर आएंगी. सपना चौधरी ने यह भी कहा कि ‘बिग बॉस’ के बाद काफी बदलाव आए हैं.

SI News Today

Leave a Reply