Tuesday, April 30, 2024
featured

पद्मावत एक्टर रणवीर सिंह को अमिताभ बच्चन से मिला ये ‘अवॉर्ड’…

SI News Today

फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की अदाकारी की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती, शाहिद ने राजा रतन सिंह और रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणवीर की एक्टिंग को जबरदस्त कहा जा रहा है। जहां दर्शकों ने फिल्म में रणवीर की खूब तारीफें की, वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी रणवीर की अदाकारी की सराहना की है। इसके चलते अब अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म में रणवीर सिंह की गजब परफॉर्मेंस देख कर उनकी एक्टिंग की तारीफें की हैं। अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह को फूलों का गुलदस्ता भेज कर उन्हें मुबारकबाद कहा। वहीं बिग बी ने गुलदस्ते पर रणवीर के लिए एक नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने रणवीर को ढेरों शुभकामनाएं भेजीं।

रणवीर के लिए अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए इस नायाब तोहफे को लेकर पद्मावत स्टार ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रणवीर ने लिखा मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया। तस्वीर में रणवीर ने वह लेटर शेयर किया है जो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनके लिए भेजा है। इसी को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए रणवीर लिखते हैं, ‘मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया @सरबच्चन।’

ज्ञात हो इससे पहले भी अमिताभ बच्चन रणवीर की अदाकारी की तारीफ कर चुके हैं। साल 2015 में आई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर का काम देखने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने रणवीर के लिए अपने हाथ से लिखा एक नोट भेजा था। बता दें, शाहिद, रणवीर, दीपिका, अदिति राव हैदरी और जिम शारभ की फिल्म पद्मावत ने अपने चौथे दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

SI News Today

Leave a Reply