Friday, May 17, 2024
featured

इस लड़की के साथ बाइक राइड पर निकले रणबीर!

SI News Today
Ranbir on the bike ride with this girl!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के डेटिंग और रिलेशनशिप की खबर भले ही काफी समय से मीडिया में चल रही हो. लेकिन इस कपल ने अब तक अपने इस रिश्ते को खुलकर मीडिया में कन्फर्म नहीं किया. अब आलिया के साथ लिंकअप की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर रणबीर की एक फोटो देखने को मिली है जिसमें वो एक लड़की के साथ बाइक राइड करते हुए दिख रहे हैं.

जाहिर सी बात है ये लड़की आलिया नहीं बल्कि कोई और है. इस फोटो को रणबीर के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें कि दरअसल ये फोटो रणबीर के एक कमर्शियल प्रोजेक्ट की है. रणबीर ने इस लड़की के साथ एक प्रचार के लिए शूट किया और तभी ही ये तस्वीर भी ली गई थी.

बात करें रणबीर से रिलेशनशिप्स की तो दीपिका को डेट करने के बाद रणबीर कैटरीना कैफ के साथ नजर आए. कई साल तक कैटरीना को डेट करने के बाद रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद माहिरा खान के साथ उनके लिंक अप्स की खबरों ने मीडिया में अपनी जगह बनाई और अब आलिया के साथ उनका रिलेशन चर्चा का विषय बना हुआ है.

रणबीर इस समय आलिया के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply