Friday, April 19, 2024
featured

पति आदित्य चोपड़ा को रानी मुखर्जी रोज देती हैं ‘गालियां’, जानिए वजह…

SI News Today

एक्स्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी आगमी फिल्म हिचकी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म के जरिये रानी दोबारा पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. हाल ही में, वह नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ पर पहुंचीं. उनके साथ फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी पहुंच थे. चैट के दौरान रानी ने अपनी जिंदगी के कई राज़ साझा किए. अपनी बेटी आदिरा से लेकर अपने पति आदित्य चोपड़ा के संबंध में रानी ने खुलकर बात की. रानी ने कहा कि वह सबसे पहले आदित्य से फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’? के समय पर मिली थी. रानी ने बताया कि उस समय मेरी फिल्में अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सभी ने कहा था कि मुझे इस फिल्म में ना लें मगर, उन्हें लगता था कि मैं इस रोल के लिए परफेक्ट हूं.

बातचीत के दौरान, नेहा धूपिया ने पूछा कि ‘क्या वह कभी गालियां देती हैं या गुस्सा होती हैं?’ जिस पर रानी ने कहा, ‘मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं. मैं हर दिन उन्हें गालियां देती हूं लेकिन वह कुछ ऐसा करते हैं मेरा गुस्सा दूर हो जाता है. इसलिए मेरे परिवार में, जब हम गुस्सा होते हैं, हम प्यार से एक दूसरे पर नाराजगी जाहिर करते हैं. यदि मैं किसी पर गुस्सा करती हूं तो इसका मतलब है कि मैं उस व्यक्ति को वास्तव में प्यार करती हूं.

बता दें कि रानी आखिरी बार साल 2014 में फिल्म ‘मर्दानी’ में दिखाई दी थीं. ‘हिचकी’ में रानी एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी. यह टीचर एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है जिसे बार-बार हिचकी आती है. उनकी इस बीमारी की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल पाती. हालांकि, बहुत मुश्किलों के बाद उन्हें एक स्कूल में नौकरी मिल जाती है इस स्कूल में उन्हें कुछ गरीब बच्चों को पढ़ाना होता है. लेकिन वह काफी शरारती होते हैं और बड़ा स्कूल होने की वजह से स्कूल के बच्चे उन्हें अपनाते नहीं है और इसके बाद फिल्म की कहानी ही पलट जाती है.

रानी मुखर्जी की इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. यह फिल्‍म अभी तक 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 23 मार्च कर दी गई है. हालांकि इसके पीछे वजह किसी फिल्‍म से भिड़ंत नहीं बल्कि बच्‍चों के एग्‍जाम बताए जा रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply