Friday, May 17, 2024
featured

कुछ इस अंदाज में ‘सिम्बा’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह! देखिये…

SI News Today
Ranveer Singh will be seen in 'Samba' in this style. Look at ...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘संग्राम भालेराव’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसा पहली बार है जब रणवीर सिंह इस तरह के किरदार में नजर आएंगे और इस वजह से फैन्स रणवीर को इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. फिल्म को रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और टीम ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच फिल्म के सेट से रणवीर सिंह ने अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है.

रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह ब्लू कलर की शर्ट और पेंट में नजर आ रहे हैं. रणवीर के इस लुक को देख फैन्स को अजय देवगन का फिल्म सिंघम वाला लुक याद आ जाएगा क्योंकि रणवीर का यह लुक काफी हद तक अजय के लुक से मिलता-जुलता है. हालांकि, इस बार फिल्म की कहानी अजय की फिल्म से काफी अलग होने वाली है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर एंग्री पुलिसवाले के लुक में नजर आएंगे या फिर एक मस्तमौला किस्म के पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखेंगे.

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा है, ‘रोहित शेट्टी का हीरो…’ आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ अब सारा के पास ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ को मिला कर दो फिल्में हैं लेकिन ‘केदारनाथ’ के एक बार फिर विवादों में फंसने के कारण यह सारा की डेब्यू फिल्म भी साबित हो सकती है. रणवीर और सारा की यह फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी और फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामौजी फिल्म सिटी में की जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply