Thursday, May 16, 2024
featured

शाहरुख़ की ‘जीरो’ से भिड़ेंगे ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर’!

SI News Today
'The Accidental Prime Minister' will fight with Shahrukh's 'Zero'!
   

हर साल दिसंबर का महीना बेहद मजेदार होता है क्‍योंकि साल के आखिर में क्रिसमस, न्‍यू ईयर जैसे कई जश्‍न मनाए जाते हैं. लेकिन इस बार बॉलीवुड भी दिसंबर में ही अपनी कई बड़ी फिल्‍में रिलीज कर आपको मनोरंजन के कई मौके देने वाला है. शाहरुख खान की ‘जीरो’, रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘टोटल धामाल’ के बाद अब अनुपम खेर की फिल्‍म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर’ की रिलीज डेट भी दिसंबर में ही तय हो गई है. फिल्‍म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर बनी यह फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ स्‍टारर ‘जीरो’ से टकराने वाली है. हाल ही में अपने ट्विटर अंकाउट पर फैन्‍स से बातचीत में अनुपम खेर ने इसकी जानकारी दी.

दूसरी तरफ, शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ को डायरेक्‍टर आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने व्‍यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. निर्देशक राय के अनुसार, ये एक ऐसी कहानी है जो किसी की लाइफ में कमियों का जश्न मनाती है. ‘जीरो’ आनंद एल राय और शाहरुख खान की साथ में पहली फिल्‍म है. इन दो बेहद अलग किस्‍म की फिल्‍मों का आपस में बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ना काफी दिलचस्‍प होगा.

शाहरुख खान और अनुपम खेर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. उन्होंने एकसाथ कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘कुछ-कुछ होता है’ ‘मोहब्‍बतें’, ‘वीर-जार’, ‘डर’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर जैसी फिल्‍में शामिल हैं. अनुपम खेर की ये फिल्म संजय बरूआ की इसी नाम की किताब पर आधारित है. संजय बरुआ मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार थे. इस फिल्म में अक्षय खन्ना बारूआ के किरदार में नजर आएंगे. जबकि दिव्य सेठ शाह ने मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म को हंसल मेहता के साथ क्रिएटिव डायरेक्‍टर के रूप में पहली बार विजय रत्नाकर गुट्टा ने निर्देशित किया है.

SI News Today

Leave a Reply