Tuesday, May 14, 2024
featured

‘2.0’ की ये एक्ट्रेस ब्रिटिश मिलेनियर को कर रही हैं डेट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में आई हैं। खबरों की मानें तो एमी इन दिनों एक ब्रिटिश मल्टी मिलेनियर को डेट कर रही हैं। इसकी चर्चा तब शुरू हुई जब एमी ने वेलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की। एमी के बॉयफ्रेंड का नाम जॉर्ज पानायिटू है। वह एक मल्टी मिलेनियर प्ले ब्वॉय हैं और ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं। एमी जॉर्ज से पहले एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों ने साथ में फिल्म एक दीवाना था में काम किया था। एमी और प्रतीक कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अब अलग हो चुके हैं।

एमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एमी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी जॉर्ज के साथ कई फोटो हैं, जिनमें वह बॉयफ्रेंड के साथ इंज्वॉय करती दिख रही हैं। खबरों के मुताबिक एमी और जॉर्ज की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2015 में हुई थी। बाद में दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई और इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया। एमी और जॉर्ज इससे पहले भी साथ में छुट्टियां मना चुके हैं। दोनों मेक्सिको में की खूबसूरत वादियों का मजा लेते दिखे थे।

एमी बॉलीवुड में एक दीवाना था, सिंह इज ब्लिंग, फिरकी अली और तूतक तूतक तूतिया जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एमी बहुत जल्द फिल्म 2.0 में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

SI News Today

Leave a Reply