Thursday, May 16, 2024
featured

करण जौहर के शो पर बिंदास हुईं विद्या बालन और वाणी कपूर!

SI News Today

एक वक्त था जब बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी को मीडिया सो दूर ही रखना चाहते थे, लेकिन अब बॉलीवुड सेलेब्स खुल कर अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कैमरा पर बात करते हैं। हाल ही में एफएम चैनल पर एक चैट शो में फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर से बाचतीत में एक्ट्रेस विद्या बालन और वाणी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोले। रैपिड फायर राउंड खेलते हुए करण जौहर के कुछ चटपटे सवालों का जवाब विद्या बालन ने दिया। उनकी बेडरूम लाइफ से जुड़े ये सवाल और जवाब क्या थे? चलिए जानते हैं।

करण जौहर ने जब विद्या बालन से पूछा कि बेडरूम में वह लाइट्स खुली रखना पसंद करती या बंद। तो इस पर विद्या का जवाब था कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है। करण ने पूछा- संगीत या मोमबत्तियां? तो विद्या ने जवाब दिया- दोनों। करण ने बेडशीट्स के बारे में भी पूछा- कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था- कॉटन हमेशा। सिल्क के कुछ वैसी फीलिंग आती है… पता नहीं। करण ने पूछा- काम खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? तो विद्या का जवाब था- पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है।

यही सवाल जब करण ने वाणी कपूर से पूछे तो वाणी ने जवाब दिया कि उन्हें रॉन्सी म्यूजिक पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको ब्लाइंड खेलना पसंद है या हैंडकफ्स के साथ तो उन्होंने कहा कि वो दोनों के साथ कंफर्टेबल हैं। जहां तक बात थी बेडशीट्स के टाइप की तो वाणी ने कहा कि उन्हें सिल्क शीट्स पसंद हैं। विद्या आखिरी बार फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में और वाणी कपूर आखिरी बार फिल्म “बेफिक्रे” में नजर आई थी। दोनों ही एक्ट्रेसेज की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply