Tuesday, April 30, 2024
featured

जैकलीन फर्नांडीज के हाथ में जब किसी ने रख दिया जिंदा सांप, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी जिंदगी में कुछ नया सीखना पसंद करती हैं। पोल डांसिंग के बाद जैकलीन की घुड़सवारी करते हुए भी तस्वीर सामने आई थी। इसी बीच, जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों में एक जिंदा सांप नजर आ रहा है। जैकलीन सांप से डरने के बजाए बेहद सहज नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में जैकलीन किसी से सांप के बारे में भी सवाल कर रही हैं। जैकलीन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को केवल एक दिन में 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जैकलीन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा – ‘श्रीलंका के एक वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू सेंटर में।’ वीडियो में जैकलीन को कोई बता रहा है कि सांप जीभ से ही सारी चीजों का अनुभव करता है। जब सांप अपनी जीभ को बाहर निकालता है तो इसी से वह अपने आसपास की चीजों को महसूस करता है। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स जैकलीन के साहस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- आप हर तरह से बेस्ट हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा – आप सच में एक साहसी महिला हैं। कई लोगों ने कमेंट कर लिखा – आप सच में बहादुर हैं।

जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में जैकलीन के साथ सलमान खान भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी चरण में है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में होगी। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किक-2’ में भी जैकलीन के होने की खबर हैं, हालांकि फिल्म के निर्माताओं की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जैकलीन ने साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

SI News Today

Leave a Reply