Saturday, May 11, 2024
featured

जब इस को-एक्टर के लिए करीना कपूर ने कही थी ये बात…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म से ही अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिल्म में करीना कपूर के काम को काफी सराहा गया। जब डायरेक्टर जेपी दत्ता ये फिल्म बना रहे थे तो करीना फिल्म में रोमांटिक सीन देने से थोड़ा कतरा रही थीं।

दरअसल, इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन का पेयर था। फिल्म में कुछ सीन थे जिसमें करीना को अभिषेक के साथ उनकी प्रेमिका बन कर सीन शूट करने थे। ऐसे में करीना ने अभिषेक से कहा कि वह यह कैसे करें? अभिषेक तो उनके भाई जैसे हैं। अभिषेक एक शो के दौरान यह बात बताते हैं, करीना कपूर के साथ पहला रोमांटिक सीन था जिसे मैं भूल नहीं सकता। इस दौरान करीना ने कहा था कि मैं आपसे प्यार वाला सीन कैसे दूं, आप मेरे भाई जैसे हैं। ‘एबी आप मेरे भाई जैसे हैं।

अभिषेक बताते हैं करीना ने जेपी सर को भी कहा, ‘जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीरयां बढ़ी थीं। करिश्मा अक्सर बहन बेबो से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करती थीं। इस बीच अभिषेक और करिश्मा के बीच बात शुरू हुई। साल 2002 में दोनों ने सगाई भी की। लेकिन बाद में अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई थी।

SI News Today

Leave a Reply