Monday, June 17, 2024
featuredदेशराज्य

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एक शख्स की मौत

SI News Today

मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के चदूरा इलाके में मुठभेड़ स्थल के पास पथराव करने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई में मंगलवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद चदूरा क्षेत्र के दरबाग इलाके को तडक़े घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही थी, उसी समय बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर पथराव शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गर्दन में गोली लगी और उसे यहां अस्पताल ले जाया गया।

उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पैलेट गन चलाईं और आंसू गैस के गोले छोड़े जिससे चार अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आखिरी जानकारी मिलने तक तक सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी थी।

SI News Today

Leave a Reply