Friday, May 24, 2024
featuredदेश

दिग्विजय का पर्रिकर को जवाब – विधायकों को खरीदने के लिए गडकरी को दे धन्यवाद

SI News Today

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से आज कहा कि वे ‘राज्य के लोगों को धोखा देने’ के लिए माफी मांगे और ‘विधायकों की खरीदारी’ के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दें जिन्होंने तटीय राज्य में सरकार गठित करने में उनकी मदद की।

उन्होंने ट्विटर पर कहा,  पर्रिकर सत्ता की भूख के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। आपने गोवा के लोगों के साथ धोखा किया है। उनसे माफी मांगिए। सिंह ने कहा कि पर्रिकर को आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदने’’ के लिए नितिन गडकरी का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘मनोहर पर्रिकर ने गोवा में उन्हें सरकार गठित करने देने के लिए मेरा धन्यवाद किया। यदि उन्हें किसी को धन्यवाद देना है तो वह नितिन गडकरी हैं जिन्होंने गोवा के एक होटल से 12 मार्च की सुबह आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदा।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, और संविधान, सरकारिया आयोग के दिशानिर्देश एवं उच्चतम न्यायालय का उल्लंघन करने.. और गोवा के जनादेश को छीनने वाली गोवा की राज्यपाल को धन्यवाद देना चाहिए। गोवा में हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन अन्य दलों के सहयोग से पर्रिकर के नेतृत्व में भाजपा सरकार गठित करने में सफल रही।

SI News Today

Leave a Reply